बिहार बोर्ड 10वीं परीक्षा के रिजल्ट का छात्र और अभिभावक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बोर्ड से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को किसी भी वक्त मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट जारी हो सकता है। टॉपर्स का इंटरव्यू मंगलवार को पूरा हो चुका है और बोर्ड के रिजल्ट की वेबसाइट पर रिजल्ट जारी करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। एेसे में रिजल्ट आज किसी भी वक्त जारी होने की बात कही जा रही है।

छात्र अभी अगर बिहार बोर्ड की अॉफिशियल वेबसाइट को खोलने की कोशिश कर रहे होंगे तो उन्हें साइट में एरर दिख रहा होगा। क्योंकि साइट पर रिजल्ट अपलोड करने का काम चल रहा है। साइट कल से ही बाधित है। एेसे में संभावना जतायी जा रही कि रिजल्‍ट बुधवार को किसी भी वक्त जारी हो सकता है। 

biharboardonline.bihar.gov.in पर नजर बनाए रखें। सबसे पहले रिजल्ट जानने के लिए खबरों के साथ बने रहें। 

मिली जानकारी के मुताबिक रिजल्ट जारी करने की पूरी तैयारी अब अंतिम चरण में है। बता दें कि मैट्रिक की परीक्षा में सर्वाधिक अंक पाने वाले 38 जिलों के टॉपर्स की कॉपियां सोमवार को ही बिहार बोर्ड के कार्यालय, पटना पहुंच गईं थी। मंगलवार को टॉपर्स की मेरिट लिस्ट तैयार हो गई थी और उनका इंटरव्यू अॉनलाइन लिया गया। अब टॉपर्स की लिस्ट तैयार होते ही किसी भी वक्त बिहार बोर्ड, BSEB जल्द ही 10वीं कक्षा के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जारी करेगा।

इसके अलावा छात्र यहां भी चेक कर सकते हैं रिजल्ट

biharoardonline.bihar.gov.in

biharboard.online

onlinebseb.in

indiaresults.com

examresults.net

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here