रोहतास में छह दिन पहले अपराधियों ने आरजेडी नेता पप्पू सिंह यादव को गोली मार दी थी. गंभीर स्थिति में उन्‍हें इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया, जहां ट्रॉमा सेंटर में शुक्रवार को उनकी मौत हो गई. मृतक डेहरी प्रखंड क्षेत्र के चकन्हा पंचायत की मुखिया पूनम देवी के पति थे. इस हत्या से लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है.

इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के चकन्हा पंचायत की  मुखिया पूनम देवी के पति  पप्पू सिंह यादव को बीते शनिवार की रात लगभग 10.30 बजे अपराधियों ने जेम्स स्कूल के समीप  गोली मार दी. ग्रामीणों ने घायल को नारायण मेडिकल कॉलेज एवं  अस्पताल जमुहार में भर्ती कराया. स्थिति गंभीर देख उन्‍हें वाराणसी रेफर कर दिया गया, जहां ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि पप्पू सिंह यादव पंचायत कार्यालय से अपने गांव चकन्हा बाइक से जा रहे थे. तभी जेम्स स्कूल के पास बने क्वारंटाइन सेंटर  के बाहर पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्‍हें गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े. वे खून से लथपथ पप्पू सिंह यादव को अस्पताल ले गए. प्राथमिक इलाज के बाद उन्‍हें वाराणसी रेफर कर दिया.

शुक्रवार को इलाज के दौरान पप्‍पू यादव की मौत हो गई. आरजेडी नेता की इस हत्‍या से स्‍थानीय लोगों में आक्रोश है. लोगों का गुस्‍सा पुलिस के खिलाफ है. स्‍थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस सतर्क रहती तो इस घटना को टाला जा सकता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here