बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के बाद जिस तरह प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का जिम्मा उठाया है, उससे वह रातोरात सुपरहीरो बन गए हैं. रील लाइफ हीरो से अलग सोनू सूद लोगों की असल दुनिया में वास्तविक परेशानियों से निजात पाने में मदद कर रहे हैं. एक ओर जहां चारों तरफ उनकी तारीफें हो रही हैं वहीं बिहार में तो उनका स्टैच्यू बनाने तक की घोषणा कर दी गई है.

अपने मिशन में एक कदम और आगे बढ़ते हुए अब सोनू सूद ने ओडिशा की कुछ महिला मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए फ्लाइट का बंदोबस्त कर दिया है. 177 महिलाओं को अपने घर पहुंचाने के लिए सोनू ने फ्लाइट का इंतजाम किया है.

जानकारी के मुताबिक, ओडिशा की करीबन 170 महिलाएं जो कि केरल की एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करती थीं, लॉकडाउन के दौरान वहीं फंस गई थीं. वे पिछले कई हफ्तों से अपने घर लौटने की कोशिश कर रही थीं.

इन लड़कियों के लिए सोनू ने फ्लाइट का बंदोबस्त किया है. महिलाएं शुक्रवार को ओडिशा पहुंच गईं जिसके बाद लोकल अथॉरिटीज की मदद से उन्हें उनके घर ले जाया गया.

सोनू सूद की तरफ से अरेंज की गई इस फ्लाइट को भुवनेश्वर में बीजू पटनायक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया था. ये महिलाएं केंद्रपारा जिले के राजनगर इलाके से बिलॉन्ग करती थीं.

सोनू सूद ने इन महिलाओं की मदद करने का वादा किया था. रिपोर्ट के मुताबिक इन महिलाओं की केंद्रपारा कॉलेज में स्क्रीनिंग की जाएगी. पहले ये तय किया गया था कि इन्हें बस या ट्रेन से घर भेजा जाएगा लेकिन फिर सोनू सूद ने इनको फ्लाइट से भेजने का फैसला किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here